टॉप 5 राखी गिफ्ट्स आइडियाज (Top 5 Rakhi Gifts for Sister)

0
199
Top 5 Rakhi Gifts for Sister

Top 5 Rakhi Gifts for Sister: हम में से अधिकांश ऐसी स्थिति में हैं जहां हम राखी के लिए सही उपहार चुनने के लिए कठिन स्थिति में हैं। टैबलेट से लेकर स्मार्टवॉच से लेकर कपड़े और यहां तक कि ब्यूटी प्रोडक्ट्स तक, चुनने के लिए इतना कुछ है कि हम कुछ भी नहीं चुन सकते। इस स्थिति को हमेशा के लिए हल करने के लिए हम इस राखी के लिए सही उपहार चुनने के लिए आपका मार्गदर्शन करने के लिए यहां हैं।

यहाँ बहन के लिए top 5 राखी उपहार विचारों की सूची दी गई है। आप बेस्ट Beauty गिफ्ट भेज सकते हैं और इस रक्षा बंधन को यादगार बना सकते हैं। राखी महोत्सव लड़कियों और महिलाओं के लिए एक वार्षिक त्यौहार है. इस त्योहार पर, हर भाई अपनी बहन को एक सुखद सरप्राइज या उपहार देता है.

इस पोस्ट में हम आपको विभिन्न प्रकार के ब्यूटी और स्किनकेयर गिफ्ट्स के आइडियाज सुझाएंगे और साथ ही में हर तरह के गिफ्ट में हमने अलग अलग प्राइस को ध्यान में रखा है ता कि आप अपनी जेब के मुताबिक गिफ्ट खरीद सकें.

mCaffeine Coffee Mood Skin Care Gift Kit

Click here to buy

mCaffeine कॉफी मूड – गिफ्ट किट को विशेष रूप से उपहार देने के अनुभव को उचित बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस उपहार में नेकेड और रॉ कॉफी फेस वाश, नेकेड और रॉ कॉफी फेस स्क्रब, नेकेड और रॉ कॉफी फेस मास्क, नेकेड और रॉ कॉफी बॉडी स्क्रब शामिल हैं। यह किट त्वचा को स्वस्थ रखने के लिए त्वचा को फिर से जीवंत करने का बेहतरीन और उपयोगी तरीका है। इस उपहार के साथ अपनी राखी को यादगार क्षण बनाएं और अपनी बहन की त्वचा को और भी बेहतरीन बनाएं.

यह किट एक प्यारी सी सुगंध के साथ आपके होश उड़ा देगी। इसमें प्योर अरेबिका कॉफी के एक्सफोलिएशन, स्किन स्मूदनिंग, पॉलिशिंग स्किन जैसे कई फायदे हैं। कॉफी त्वचा को भीतर से भी साफ करती है जिससे त्वचा सभी गंदगी और अशुद्धियों से मुक्त हो जाती है। इतना ही नहीं कॉफी कैफीन का प्राकृतिक स्रोत है। इसे त्वचा के लिए सुपरफूड के रूप में जाना जाता है। कॉफी में मौजूद कैफीन त्वचा को मुलायम और टोन करता है, जिससे वह स्वस्थ हो जाती है। यूँ तो इसकी कीमत 2000 के आस पास है लेकिन आपको यह अच्छे खासे डिस्काउंट पर मिल जाएगी.

Related:

2022 के टॉप 10 राखी डिज़ाइनस

VLCC Nourish & Shine Kit with Pouch

Click here to buy

यह गिफ्ट किट आपकी त्वचा और बालों की देखभाल की ज़रूरतों का ख्याल रखेगी इसके साथ ही यह एक आकर्षक पाउच के साथ आती है. इस किट में शैम्पू, शावर जेल, फेस वाश, फेस स्क्रब, सनस्क्रीनऔर सैनिटाइज़र के साथ त्वचा की देखभाल करने वाली और भी चीज़ें शामिल हैं।

खीरा और एलो वेरा युक्त शावर जेल ताज़ा पेपरमिंट का एहसास देती है. इसके इलावा इसमें शामिल है सोया प्रोटीन और आंवला के सत्त के साथ बालों को पोषण देने वाला शैम्पू। इसमें है वीएलसीसी हैंड सैनिटाइज़र जिसका उपयोग करके अपने हाथों को नियमित रूप से साफ कर सकते हैं – एक प्रभावी 72% अल्कोहल-आधारित समाधान जिसमें स्पिरिट और आइसोप्रोपिल अल्कोहल का संयोजन होता है।

आयुर्वेद डबल पावर वाला डबल नीम फेस वाश के साथ जिससे आप अपनी त्वचा को शुद्ध कर सकते हैं. त्वचा के विषाक्त पदार्थों को अवशोषित करने, छिद्रों को साफ करने और ब्लैकहेड्स को हटाने के लिए 100% शुद्ध सक्रिय चारकोल द्वारा संचालित चारकोल पील-ऑफ मास्क जिसके साथ अपनी त्वचा को डिटॉक्सिफाई कर सकते हैं. साथ ही में आपको मिलेगा 3डी यूथ बूस्ट एसपीएफ 40 सनस्क्रीन जेल क्रीम जिसके साथ अपनी त्वचा को हानिकारक यूवीए और यूवीबी किरणों से बचा सकते हैं.

साथ ही में सैंडल क्लींजिंग मिल्क से अपनी त्वचा को डीप-क्लीन करें।
बरबेरी स्क्रब से एक्सफोलिएट करें जो टैन और ब्लैकहेड्स को हटाने में मदद करता है।
नाइट क्रीम से चमकें जो रात के समय त्वचा को ठीक करने और उसकी मरम्मत करने में मदद करती है।

Bryan & Candy New York Cocoa Shea Bath Tub Rakhi Gift For Brother And Sister Combo Kit for Complete Home Spa Experience

Cick here to buy

Top 5 Rakhi Gifts for Sister: इसमें आपको 300 मिली बाथ और शावर जेल मिलेगी जिससे आप हर सुबह बेहतरीन शॉवर के साथ अपने शरीर और त्वचा को सशक्त बना सकते हैं. साथ ही में आपको 125 मिलीलीटर मॉइस्चराइजिंग हैंड और बॉडी लोशन मिलेगा जो खराब मौसम के प्रभाव को कम करेगा और आपको एक उज्ज्वल और चमकदार स्किन प्रदान करेगा.

Top 5 Rakhi Gifts for Sister

इसके इलावा इसमें 100 ग्राम बॉडी पॉलिश होता है जो प्राकृतिक एक्सफोलिएटिंग बीड के साथ होती है और त्वचा को कठोर किए बिना संतुलित एक्सफोलिएशन देती है।साथ ही में 100 ग्राम शुगर बॉडी स्क्रब मिलेगा जो आपकी त्वचा को कोमल एक्सफोलिएशन देता है, त्वचा की रंगत को एक समान करता है और इसे चमकदार और हल्का बनाने में मदद करता है. इसकी कीमत 1600 रूपये है लेकिन यह भी आपको डिस्काउंट पर मिल जायेगा.

Kama Ayurveda Round The CLOCK Skincare Gift Box in (Top 5 Rakhi Gifts for Sister)

Click here to buy

आपकी सुबह की त्वचा की देखभाल की दिनचर्या हो या रात के समय की आवश्यक चीजें, इस उपहार बॉक्स में सब एक साथ कवर किया है। इसमें शुद्ध गुलाब जल मिलेगा (50 मिली:) जिसे एक ताज़ा प्रभाव और रिफ्रेशिंग फील के लिए चेहरे और शरीर पर स्प्रे करें। इसके इलावा इसमें आपको मिलेगा रोज जैस्मीन फेस क्लींजर (50 मिली:) जिसके दो से तीन पंप नम त्वचा पर उचित मात्रा में लगाएं। हल्के हाथों से मालिश करें और पानी से अच्छी तरह धोकर सुखा लें।

Top 5 Rakhi Gifts for Sister

साथ ही में आपको मिलेगी एलाडी हाइड्रेटिंग आयुर्वेदिक डे क्रीम (8 ग्राम) – ऊपर की ओर स्ट्रोक के साथ साफ त्वचा पर रोजाना थोड़ी मात्रा में मालिश करें। डे क्रीम के साथ नाईट क्रीम न हो ऐसा तो हो नहीं सकता न. तो आपको इसमें मिलेगी कायाकल्प करने वाली आयुर्वेदिक नाइट क्रीम (8 ग्राम) – जिसकी ऊपर की ओर स्ट्रोक के साथ साफ त्वचा पर रोजाना थोड़ी मात्रा में मालिश करें।

अंत में आपको मिलेगा सुवर्ण हल्दी चंदन ब्राइटनिंग फेस पैक (5 ग्राम) – जिसके 2-3 चम्मच पेस्ट बनाकर इस्तेमाल करें. मिलाएं। इस गिफ्ट बॉक्स की कीमत तकरीबन 1050 रूपये है.

Kimirica Love Story Luxury Bath and Body Gift Box for Rakhi in (Top 5 Rakhi Gifts for Sister)

Click here to buy

आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके साथ जीवन के छोटे-छोटे पलों को जोड़ने के लिए एक स्व-देखभाल बॉक्स! नाइट ब्लूमिंग जैस्मीन और व्हाइट गार्डेनिया के नोट्स में गोता लगाएँ और अपनी राखी को यादगार बनाएं। अगर आपकी बहन को अलग अलग प्रकार की लक्ज़री खूशबूएं पसंद हैं तो यह उसके लिए उत्तम उपहार रहेगा।

इसमें आपको सफेद चाय के अर्क, एलोवेरा और विटामिन ई के साथ जिन्कगो बिलोबा की अच्छाई से प्रभावित फेस वाश मिलेगा जो आपकी त्वचा को हर बार धोने के बाद कोमल और पोषित महसूस कराता है। एक ऐसा बॉडी लोशन मिलता है जो शिया बटर, टुकुमा बटर, नारियल तेल, व्हाइट टी एक्सट्रेक्ट के साथ जिन्कगो बिलोबा, और विटामिन ई की अच्छाई से भरपूर है और आपकी त्वचा को पूरे दिन कोमल और मुलायम बनाए रखता है.

जब आप रात में खिलने वाली चमेली के अनूठे नोटों का आनंद लेते हैं, तो एक रोमांटिक त्वचा के चक्कर में पड़ जाते हैं, इसमें आपको २ बाथिंग बार मिलते हैं जिसमें से एक क्लियर बाथिंग बार है और दूसरा क्रीमी बाथिंग बार है. अगर आपकी जेब आपको अनुमति देती है और आप अपनी बहन के लिए थोड़ा लक्ज़री गिफ्ट चाहते हैं तो इसे खरीदें. इसकी कीमत लगभग 3199 रूपये है. .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here