कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022- दीपिका पादुकोण टॉप लुक्स – Cannes Film Festival 2022

0
16
cannes film festival 2022

Cannes Film Festival 2022: एक ऐसा फेस्टिवल जिसका फ़िल्मी जगत को हमेशा से ही इंतज़ार भी रहता है और क्रेज भी. यह एक फिल्म फेस्टिवल है जिसमें आनी वाली वर्ल्ड क्लास लेवल की फिल्मों का प्रीव्यू किया जाता है. 1946 से शुरू हुआ यह फेस्टिवल हर साल मई महीने में मनाया जाता है. इस फिल्म फेस्टिवल में कुछ jury मेंबर्स चुने जाते हैं, जो इन फिल्मों का ठीक से निरीक्षण करके अलग अलग विशेषताओं के हिसाब से उन्हें सम्मानित करते हैं.

Deepika Padukone as a Jury Member of Cannes Film Festival 2022

French Riviera में हो रहे कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारत के लिए गर्व की बात यह है कि दीपिका पादुकोण इस बार जूरी मेंबर्स में शामिल हैं. दीपिका पादुकोण को उनके बेहतरीन दर्ज़े के एक्टिंग करियर की बदौलत इस बार कांन्स में जज के तौर पर चुना गया है.

कांन्स में अपने अलग अलग लुक्स को लेकर इस वक़्त चर्चा में बनी हुई दीपिका पादुकोण अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों से कहर ढा रही हैं. आइए देखते हैं अब तक की दीपिका पादुकोण की लुक्स।

Cannes Film Festival 2022

Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण ने रिसोर्ट वियर को कंटेम्पररी अपडेट के साथ भारतीय विरासत का स्पर्श दिया है क्योंकि वह एक बेहद खूबसूरत मैसूर सिल्क शर्ट, प्लीटेड वूल ट्राउजर और लखनऊ रोज – एक डिकंस्ट्रक्टेड महारानी हार में जूरी फोटो सेशन में सिजलिंग करती आ रही हैं।

Also Read: जानिये क्या है कैटरीना कैफ का ब्यूटी सीक्रेट

Cannes Film Festival 2022

दीपिका पादुकोण कान्स 2022 में आठ सदस्यीय जूरी टीम का हिस्सा हैं और हालाँकि वह विशेष रूप से लुई वुइटन के आउटफिट में दिख रही हैं, उनके हेयरड्रेसिंग का श्रेय इंजीनियर से सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट, यियानी त्सपाटोरी को दिया जाता है, जिन्होंने पेरिस, न्यूयॉर्क और बॉलीवुड में अपना बड़ा नाम बनाया है, जबकि दीपिका का मेकअप भारतीय सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर ने किया था।

Cannes Film Festival 2022: गोल्डन ब्लैक साड़ी जो कि भारत के मशहूर ड्रेस डिज़ाइनर लेबल ‘सभ्यासाची’ द्वारा डिज़ाइन की गयी है. इस रेट्रो लुक में दीपिका पादुकोण भारत को रिप्रेजेंट करती नज़र आयीं. स्मोकी आई लुक और हाई मेस्सी बन के साथ दीपिका ने इस दिन का आगाज़ किया. इस बार यह फिल्म महोत्सव भारतीय सिनेमा का जश्न मना रहा है। मार्चे डू सिनेमा में भारत को पहले ‘सम्मान के देश‘ के रूप में चुना गया है, और उद्घाटन के दिन, सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारत का एक प्रतिनिधिमंडल रेड कार्पेट पर चलेगा। प्रतिनिधिमंडल में एआर रहमान, पूजा हेगड़े, शेखर कपूर सहित अन्य शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here